Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > एंबुलेंस और बाईक में एक्सीडेंट, मंत्री और विधायक ने मदद कर पहुंचाया अस्पताल

एंबुलेंस और बाईक में एक्सीडेंट, मंत्री और विधायक ने मदद कर पहुंचाया अस्पताल

एंबुलेंस और बाईक में एक्सीडेंट, मंत्री और विधायक ने मदद कर पहुंचाया अस्पताल
X

भोपाल। राजधानी के उपनगर बैरागढ़ के लालघाटी इलाके में मंगलवार देर रात हलालपुर स्थित इसाई कब्रिस्तान के पास नवजात शिशु को ले जा रही एक एंबुलेंस और बाइक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के वक्त वहां से गुजर रहे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और विधायक रामेश्वर शर्मा ने भीड़ देखकर पूरा मामला जाना। इसके बाद हादसे में घायलों की मदद करते हुए तुरंत दूसरी एंबुलेंस मौके पर बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाने का प्रबंध किया।

जानकारी अनुसार सीहोर निवासी एक परिवार 19 दिन के नवजात शिशु को इलाज के लिए मारुती ओमनी एंबुलेंस से लेकर जा रहे थे, बच्चे की तबीयत पहले से ही खराब थी और एंबुलेंस में उसे ऑक्सीजन दिया जा रहा था। इस दौरान हलालपुर स्थित इसाई कब्रिस्तान के पास एंबुलेंस की बाईक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद बैरागढ और कोहेफिजा थाने से पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे। उसी समय अलग-अलग सार्वजनिक कार्यक्रमों से लौट रहे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और विधायक रामेश्वर शर्मा ने भीड़ देखकर गाड़ी रुकवाई और मामला जाना।

हादसे को देख विधायक रामेश्वर शर्मा ने मौके पर बैरागढ के चिकित्सक दुर्गेश खेमचंदानी एवं डॉ पूनम खेमचंदानी को तत्काल मौके पर बुलवाया। दूसरी एंबुलेंस में घायलों को चिरायु अस्पताल पहुंचाया गया। मंत्री सारंग एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने पुलिस प्रशासन से घायलों को हरसंभव मदद करने एवं चिकित्सकों को अच्छा इलाज करने के निर्देश दिए। बाइक सवार मोहनलाल खाती को भी एंबुलेंस से चिरायु अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घायलों की स्थिति अब ठीक है। उनका इलाज किया जा रहा है।

Updated : 2022-05-20T16:43:04+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top