Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बस हादसा : नहर में पानी छोड़ने से सामने आई दो लाशें, मृतकों की संख्या 53 हुई

बस हादसा : नहर में पानी छोड़ने से सामने आई दो लाशें, मृतकों की संख्या 53 हुई

बस हादसा : नहर में पानी छोड़ने से सामने आई दो लाशें, मृतकों की संख्या 53 हुई
X

सीधी। जिले में हुए बस हादसे में मरने वालों की संख्या 53 हो गई है। हादसे के 96 घंटे बाद नहर में पानी छोड़ने से दो और लाशें मिली है। दोनों लाशों के चेहरों को मछलियों ने कुतर दिया है। जिसके कारण लाशों की पहचान करने में काफी परेशानी आई। परिजनों ने इनकी पहचान रमेश विश्वकर्मा (25) और योगेंद्र शर्मा (28) के रूप में की है। बचाव दल की टीमें अब लापता युवक की तलाश कर रही हैं।

बाणसागर नहर की 4 कि.मी.लंबी टनल में कुछ शवों के फंसे होने की आशंका के चलते सीधी जिला प्रशासन ने शुक्रवार सुबह बाणसागर डैम से नहर में पानी छोड़ने का निर्णय लिया। इसके बाद फुलप्रेशर से डेम से पानी छोड़ा गया। तीन स्थानों टीकर, सिलपरा और टनल के पास रेस्क्यू टीमें तैनात थी। चार किमी लंबी टनल में फुल प्रेशर से पानी पहुंचा तो दो लाशें टीकर नहर में टनल से डेढ़ किलोमीटर दूर बहकर आ गईं। बुरी तरह फूल चुकी लाशों में से एक की शिनाख्त परिजनों ने रमेश विश्वकर्मा के रूप में की है।

हादसे की शिकार हुई बस में सवार कुकरीझर निवासी अरविंद विश्वकर्मा (20) का अब पता नहीं चल सका है। उनके पिता विश्वनाथ ने बताया था कि बेटा अपनी बुआ की बेटी बोदरहवा सिहावल निवासी यशोदा विश्वकर्मा (24) को एएनएम की परीक्षा दिलाने जा रहा था। हादसे में यशोदा की मौत हो गई और उसका शव मंगलवार को ही मिल गया था। लेकिन अरविंद अभी भी लापता है।

Updated : 19 Feb 2021 9:34 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top