Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री ने सायरन की आवाज के साथ शुरू किया मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा अभियान

मुख्यमंत्री ने सायरन की आवाज के साथ शुरू किया मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा अभियान

गृहमंत्री ने मास्क लगाने के लिए किया प्रेरित

मुख्यमंत्री ने सायरन की आवाज के साथ शुरू किया मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा अभियान
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज सुबह 11 बजे राज्यभर में मास्क के लिए सायरन बजाया गया। सायरन की आवाज के साथ मुख्यमंत्री ने मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा अभियान की शुरुआत की। सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जनता से मास्क लगाने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। इसके बाद सीएम ने शारीरिक दूरी के लिए बाजार में गोले बनाए और मास्क का वितरण किया।


गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी सुबह 10:45 बजे न्यू मार्केट के हनुमान मंदिर पहुंच गए। यहां उन्होंने खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर दर्शन किए। इस अवसर पर हनुमान जी से प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना करते हुए दुनिया को जल्द से जल्द कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने 11 बजे न्यू मार्केट में मास्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने न्यू मार्केट में लोगो को कोरोना से बचाव के लिए समझाइश भी दी और मास्क भी लगाए। यहां मंत्री मिश्रा और अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने न्यू मार्केट में जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए गोले बनाएं।

शाम को फिर बजेगा सायरन -

बता दे कि आज शाम 7 बजे फिर दो मिनट के लिए सायरन बजेगा, इसी के साथ एक हफ्ते तक दोनों समय सायरन बजेगा और लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक किया जाएगा। भवनों में स्थापित और पुलिस वाहनों पर ये सायरन बजाए गए।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top