Home > MP Election 2018 > राहुल गांधी ने मप्र की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा

राहुल गांधी ने मप्र की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा

राहुल गांधी ने मप्र की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा
X

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर अहम बैठक की। राहुल के तुगलक लेन स्थित आवास पर आयोजित बैठक में मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, समन्वय कमिटी प्रमुख दिग्विजय सिंह, प्रचार समिति प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत नेता प्रतिपक्ष, कार्यकारी अध्यक्षों को भी बुलाया गया।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में राहुल गांधी ने आगामी चुनावी रणनीति को धारदार बनाने, आंतरिक गुटबाजी दूर करने और बसपा के साथ सम्भावित गठबंधन पर चर्चा की। सितंबर में राहुल की मध्यप्रदेश यात्रा प्रस्तावित है| बैठक में उसको लेकर भी चर्चा हुई। राहुल गांधी ओंकारेश्वर मंदिर में दर्शन कर मध्य-प्रदेश की चुनावी यात्रा शुरू कर सकते हैं।

ग़ौरतलब है कि पिछली बैठक में राहुल ने बसपा के साथ सम्भावित गठबंधन की विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी थी। इस सिलसिले में प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि मंगलवार सुबह 10 बजे से डेढ़ घंटे मध्यप्रदेश चुनावों की तैयारी पर राहुल गांधी बैठक की। उसमें आक्रमक प्रचार की रणनीति पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि शिवराज शासन से जनता त्रस्त है और कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ वहां सरकार बनाएगी। बैठक में यात्रा की रूप रेखा तय की गई। उसकी घोषणा प्रदेश अध्यक्ष जल्द ही करेंगे।

Updated : 2018-07-31T19:17:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top