Home > MP Election 2018 > प्रदेश में हो सकती है पीएम मोदी की 12 चुनावी रैलियां

प्रदेश में हो सकती है पीएम मोदी की 12 चुनावी रैलियां

प्रदेश में हो सकती है पीएम मोदी की 12 चुनावी रैलियां
X

भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज होती जा रहीं हैं। एक तरफ जहां कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी पूरे प्रदेश चुनावी रैलियां करने में जुटे हैं, वहीं भाजपा की तरफ से अभी तक बड़ी चुनावी रैली की शुरुआत नहीं हुई है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ग्वालियर से चुनावी सभा की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि पार्टी की तरफ से अभी तक तारीख तय नहीं है। खबर है कि प्रदेश में चुनाव प्रचार को धार देने के लिए प्रदेश भाजपा प्रधानमंत्री की एक दर्जन रैलियां कराएगी। यह रैलियां उम्मीदवारों के पर्चे भरने के बाद शुरू होगी।

प्रदेश भाजपा को इस बार प्रधानमंत्री अच्छा खासा समय देने जा रहे हैं। पांच राज्यों के चुनावों के बीच तमाम बिजी शेडयूल के बाद भी प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश में एक दर्जन रैलियां कर सकते हैं।

प्रदेश भाजपा को पीएम मोदी से काफी उम्मीद है, इसलिए पूरे राज्य में उनकी 12 रैलियां कराई जा सकती हैं। ये रैलियां भाजपा खुद के कमजोर इलाकों में कराने पर ज्यादा फोकस कर रही है। माना जा रहा है कि प्रदेश के कमजोर स्‍थानों में बुन्‍देलखंड, विंध्‍य और चंबल संभाग सहित अन्‍य क्षेत्रों में मोदी की रैलियां भाजपा को फायदा पहुंचा सकती हैं। इसलिए इस तरह प्रोग्राम बनाया जा रहा है जिससे भाजपा को फायदा हो सकें। प्रधानमंत्री ग्वालियर में भी एक चुनावी रैली ले सकते है या फिर चंबल संभाग की एक संयुक्त रैली पर भी विचार किया जा रहा है।

Updated : 2018-10-30T02:53:04+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top