Home > MP Election 2018 > जनता मेरी भगवान, मैं उसका पुजारी: शिवराज सिंह

जनता मेरी भगवान, मैं उसका पुजारी: शिवराज सिंह

जनता मेरी भगवान, मैं उसका पुजारी: शिवराज सिंह
X

बुधनी/दतिया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश की जनता ही मेरी भगवान है और उससे प्रसन्न रखना ही मेरा लक्ष्य है। मुख्यमंत्री ने यह बात अपने गृहग्राम में पूजा-अर्चना के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

विधानसभा चुनाव के लिए बतौर प्रत्याशी नामांकन पत्र दाखिल किया। शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा की मध्यप्रदेश को समृद्ध और विश्व का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के संकल्प को साकार करने हेतु आप सभी का आशीर्वाद मिलेगा, मुझे पूर्ण विश्वास है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अपना नामांकन दाखिल करने से पूर्व सोमवार सुबह अपने गृहग्राम जैत पहुंचे। यहां उन्होंने सपत्नीक मां नर्मदा और अपनी कुलदेवी की पूजा-अर्चना की। पूजन के पश्चात् मीडिया से चर्चा करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे लिए पूरा प्रदेश ही मंदिर है और प्रदेश की जनता मेरी भगवान है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जनता का ही पुजारी हूं और उसे प्रसन्न रखना मेरा लक्ष्य है। शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रसन्न रहे, निरोग रहे, इसके लिए जो भी जरूरी होगा, करूंगा।

इधर, प्रदेश सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपना नामांकन भरने से पहले पीताम्बरा पीठ पहुंचकर देवी के दर्शन किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हर शुभ काम से पहले देवी का आशीर्वाद लिया जाता है, इसी लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि देवी मां सभी को शक्ति देती हैं और चुनाव में भी हमारी ही जीत होगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये मेरा नहीं, जनता का चुनाव है और जनता ही यह चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी जो दायित्व सौंपेगी, मैं उन पर काम करूंगा।

Updated : 2018-11-07T01:05:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top