Home > MP Election 2018 > निर्दलीय नहीं, पार्टी के टिकट पर ही लड़ूंगा चुनाव: बाबूलाल गौर

निर्दलीय नहीं, पार्टी के टिकट पर ही लड़ूंगा चुनाव: बाबूलाल गौर

निर्दलीय नहीं, पार्टी के टिकट पर ही लड़ूंगा चुनाव: बाबूलाल गौर
X

भोपाल/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी में गोविंदपुरा सीट को लेकर फंसा पेंच सुलझता दिखाई नहीं देता। एकतरफ हाईकमान ने इस सीट को अभी भी होल्ड कर रखा है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और उनकी बहू कृष्णा गौर इसी सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं। इस बीच बाबूलाल गौर ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की खबरों को खारिज कर दिया है।

बाबूलाल गौर ने मीडिया से सोमवार को चर्चा के दौरान उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की खबरों को गलत बताया । श्री गौर ने कहा कि" मैं निर्दलीय नहीं, पार्टी के टिकट पर ही चुनाव लड़ूंगा और गोविंदपुरा सीट से लड़ूंगा।" श्री गौर ने कहा कि जब प्रधानमंत्री श्री मोदी ने मुझसे कहा है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा। वहीं, उनकी बहू कृष्णा गौर ने भी कहा है कि उन्हें पार्टी संगठन और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर पूरा भरोसा है। दूसरी तरफ श्री गौर उनकी बहू द्वारा अपनायी जा रही प्रेशर पॉलिटिक्स के रवैये के विरोध में भी आवाजें उठने लगी हैं।

गौर का विरोध शुरू: बाबूलाल गौर और उनकी बहू के रवैये के विरोध में बीजेपी सैनिक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश संयोजक आरके श्रोती ने कहा कि पार्टी को बाबूलाल गौर की जगह नए चेहरे को टिकट देना चाहिए। उन्होंने बाबूलाल गौर के चुनाव लड़ने की मांग को गलत बताया। श्रोती ने कहा है कि संगठन को उस कार्यकर्ता को टिकट देना चाहिए जो निरंतर काम कर रहा है। गौर साहब को लंबा समय हो गया अब किसी नए चेहरे को मौका मिलना चाहिए। वहीं, गोविंदपुरा सीट के एक और दावेदार पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक ने कहा है कि बीजेपी में प्रेशर पॉलिटिक्स का कोई स्थान नहीं है। गोविंदपुरा से हो या किसी भी विधानसभा से हो प्रेशर पॉलिटिक्स बर्दास्त नहीं की जाएगी। कृष्णा गौर और बाबूलाल गौर के निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी पर तपन भौमिक ने कहा कि जो यह कहता है निर्दलीय लडूंगा, कांग्रेस से लड़ूंगा या फिर बाहर चला जाऊंगा, ऐसे लोगों का बीजेपी में कोई स्थान नहीं है। (हिस)

Updated : 2018-12-09T19:58:10+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top