Home > MP Election 2018 > भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने किये अपनी अपनी जीत के दावे

भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने किये अपनी अपनी जीत के दावे

महापौर विवेक शेजवलकर, नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रभात झा, सिंधिया, माया सिंह, अनूप मिश्रा, जयभान सिंह पवैया सहित सभी वरिष्ठ नेताओं और प्रत्याशियों ने किया मताधिकार का प्रयोग

भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने किये अपनी अपनी जीत के दावे
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। विधानसभा निर्वाचन 2018 के लिए आज बुधवार को प्रदेश भर में मतदान हो रहा है। ग्वालियर जिले में भी सुबह 8 बजे से ही मतदाताओं की लाइन लगना शुरू हो गईं थी। जिले का मतदाता होने के चलते भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने भी यहाँ अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने किया मतदान

भाजपा चुनाव अभियान समिति के संयोजक, ग्वालियर सांसद एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुरार बारादरी स्थित शासकीय विद्यालय क्रमांक 1 में बने मतदान केंद्र पर मतदान किया। मतदान के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम चौथी बार सरकार बनाने जा रहे हैं इसमें कोई शंका नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विकास कार्यों से जनता बहुत प्रसन्न है इसलिए जीत हमारी है।

सांसद प्रभात झा ने किया मतदान

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य प्रभात झा ने जीवाजीगंज स्थित खादी ग्रामोद्योग मतदान केंद्र पर परिवार सहित मतदान किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये जनतंत्र का उत्सव है और मतदाता का इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा लेना ये बताता है कि वो भाजपा की सरकार के कार्यों से खुश है। इसलिए निश्चित ही "चौथी बार भाजपा सरकार" नारा पूरा होगा।

सांसद सिंधिया ने किया मतदान

कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं गुना शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया में एएमआई शिशु मंदिर स्कूल मतदान केंद्र पर मतदान किया। मतदान के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि भाजपा सरकार के जाने का अब समय आ गया है।और हमारी जीत निश्चित है। कांग्रेस कितनी सीटें जीत रही है ? इस सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा कि मैं ज्योतिषी नहीं हूँ लेकिन हम 116 से अधिक सीटें ला रहे हैं।

सांसद अनूप मिश्रा ने किया मतदान

मुरैना श्योपुर सांसद और भितरवार सीट से भाजपा प्रत्याशी अनूप मिश्रा ने पागनवीसी विद्यालय में बने मतदान केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने कहा कि मैं जिस विधानसभा से चुनाव लड़ रहा हूँ और जिस विधानसभा में मतदान कर रहा हूँ दोनों ही जगह जीत हमारी ही होगी। अबकी बार 200 पार के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता समझदार हो गई है उसके सामने विकास और सामाजिक बदलाव के बहुत उदाहरण हैं जो शिवराज सरकार ने किये हैं। एंटी इंकम्बेंसी के सवाल पर अनूप मिश्रा ने कहा कि कुछ लोग इसका भ्रामक प्रचार कर रहे हैं जनता भाजपा के साथ है। मुझे भितरवार में भी बहुत जनसमर्थन मिल रहा है।

मंत्री माया सिंह ने किया मतदान

प्रदेश सरकार की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह ने एएमआई शिशु मंदिर मतदान केंद्र पर मतदान किया। उनके साथ उनके पति पूर्व मंत्री ध्यानेन्द्र सिंह और उनके पुत्र भी थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार हमारी ही बन रही है, बिलकुल अबकी बार 200 पार होगा और चौथी बार शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हम सरकार बना रहे हैं।

मंत्री जयभान सिंह पवैया ने किया मतदान

प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री एवं ग्वालियर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार जयभान सिंह पवैया ने मानसिंह चौराहे के पास स्थित ओल्ड सर्किट हॉउस में बने मतदान केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की शिवराज सरकार ने प्रदेश में बहुत विकास किया है जिसे जनता अच्छी तरह जानती है। और हम निश्चित ही चौथी बार सरकार बनाएंगे।

Updated : 2018-11-30T20:24:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top