Home > MP Election 2018 > कांग्रेसियों की निगाहें पीएम मोदी की सभा पर, राहुल गांधी के दौरे का बना रहे प्लान

कांग्रेसियों की निगाहें पीएम मोदी की सभा पर, राहुल गांधी के दौरे का बना रहे प्लान

कांग्रेसियों की निगाहें पीएम मोदी की सभा पर, राहुल गांधी के दौरे का बना रहे प्लान
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश का दौरा करने वाले हैं वे इसकी शुरुआत ग्वालियर से करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। वे मायूस और बैचेन हैं कि प्रधानमंत्री के दौरे के प्रभाव को कैसे कम किया जाये। इसके लिए वे राहुल गांधी की दौरे का प्लानिंग कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला मतदाता 28 नवम्बर को करेगा। दूसरे दलों की तरह ही भाजपा कांग्रेस भी जोर शोर से तैयारियां कर रही है। इसी क्रम में ग्वालियर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा का आयोजन 16 नवम्बर को किया जायेगा। जिसमे पीएम मोदी ग्वालियर चम्बल संभाग की 20 विधानसभाओं के उम्मीदवारों की उपस्थिति में जनता को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री की सभा को लेकर ग्वालियर चम्बल संभाग के कार्यकर्ताओं में उत्साह है वहीं कांग्रेस में दौरे को लेकर बड़ी बेचैनी है। कांग्रेस नेता प्लान बना रहे हैं कि मोदी की सभा की काट के रूप में किस नेता को ग्वालियर में बुलाया जाये। सूत्रों के अनुसार स्थानीय कांग्रेस नेता 20 नवम्बर से 25 नवम्बर के बीच राहुल गांधी को ग्वालियर बुलाया जाये । जिससे मतदान के पहले राहुल का प्रभाव जनता में बना रहे।

उल्लेखनीय है कि 15 अक्टूबर को राहुल गांधी ने ग्वालियर में अचलेश्वर से रोड शो किया था तो कांग्रेसियों में बहुत उत्साह देखा गया था। कांग्रेस ऐसा ही उत्साह मतदाता पर बनाना चाहती है।

Updated : 2018-11-14T21:13:18+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top