Home > लाइफ स्टाइल > फैशन > नोरा फतेही लाल बैकलेस ड्रेस में नए साल के जश्न मनाने के लिए आपके लिए चार चांद लगा देंगी।

नोरा फतेही लाल बैकलेस ड्रेस में नए साल के जश्न मनाने के लिए आपके लिए चार चांद लगा देंगी।

परिधानों से प्रेरणा लेने की जरूरत है, तो हमारे पास नोरा फतेही के नवीनतम फोटोशूट से सीधे आपके लिए कुछ है।

नोरा फतेही लाल बैकलेस ड्रेस में नए साल के जश्न मनाने के लिए आपके लिए चार चांद लगा देंगी।
X

छुट्टियों का मौसम पूरे जोरों से आगे बढ़ रहा है। हालाँकि क्रिसमस का उत्सव ख़त्म हो चुका है, फिर भी हमें नए साल का जश्न मनाना बाकी है। तो, आपको 31 दिसंबर से पहले उन पार्टी ड्रेस को पैक करने की ज़रूरत नहीं है। हालाँकि, यदि आप असमंजस में हैं और आपको परिधानों से प्रेरणा लेने की जरूरत है, तो हमारे पास नोरा फतेही के नवीनतम फोटोशूट से सीधे आपके लिए कुछ है।

नोरा फतेही ने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "शौटी मैड 'क्योंकि वह (बॉडी) नहीं है... बार्बी डॉल (बॉडी) के साथ सुंदर चेहरा।" पोस्ट में उसे कपड़ों के लेबल मियाकी की अलमारियों से लाल रंग का पहनावा पहने हुए दिखाया गया है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने नोरा को स्टाइल किया। इसमें एक बटेउ नेकलाइन, फुल-लेंथ फिटेड स्लीव्स, एक फिगर-हगिंग फिट जो उसके आकर्षक फ्रेम को निखारता है, पीठ पर एक इकट्ठा डिज़ाइन, एक बैकलेस डिटेल और एक मिड-लेंथ हेम है।

नोरा ने इस पहनावे को स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ के साथ स्टाइल किया, जिसमें हीरे की बालियां और अंगूठियां शामिल थीं। अंत में, उसने ग्लैम पिक्स के लिए पंखदार भौहें, शिमर सिल्वर आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर मस्कारा, चमकदार कारमेल लिप शेड, बेरी-टोन्ड लिप लाइनर, चीकबोन्स पर रूज और रूपरेखा पर हाइलाइटर को चुना। केंद्र-विभाजित खुले रेशमी-सीधे ताले ने अंतिम स्पर्श दिया

Updated : 28 Dec 2023 9:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top