Top
Home > लाइफ स्टाइल > फैशन > काजोल की स्टाइलिंग टिप्स आ सकती हैं आपके काम, जानें कैसे

काजोल की स्टाइलिंग टिप्स आ सकती हैं आपके काम, जानें कैसे

-सीखिए साड़ी के साथ ज्वेलरी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

काजोल की स्टाइलिंग टिप्स आ सकती हैं आपके काम, जानें कैसे

दिल्ली। शादी-ब्याह या फिर किसी पार्टी में जाने से पहले हमें और आपको कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है। साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी कैसी हो, वो लेटेस्ट फैशन के हिसाब से है भी या नहीं। लेकिन अब परेशान होने का नहीं काजोल की स्टाइलिंग टिप्स आपके काम आ सकती हैं।

हम आपको बता दें कि उनका फैशन सेंस देखने लायक होता है। काजोल न केवल एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि वो एक फैशनिस्टा भी है। उनकी वॉर्डरोब में आपको उनकी ड्रेसेस से लेकर ज्वैलरी तक का लेटेस्ट कलेक्शन देखने को मिल जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजोल अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ज्वैलरी का इस्तेमाल भी बखूबी करती हैं।

-साड़ियों के प्रति काजोल की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। कोई बड़ा इवेंट हो या फिर अपनी ही फिल्म का प्रमोशन, वह ऐसे किसी भी अवसर पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। जी हां, सिल्क की साड़ियों से लेकर प्रिंट की साड़ियों तक काजोल के पास आपको एक से बढ़कर एक ट्रेंड्स की साड़ी देखने को मिल जाएगी, जो उन्हें ग्लैमर्स बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसे में आज हम आपको दिखा रहे हैं।

-फेमस फैशन डिज़ाइनर ऋतु कुमार की डिज़ाइन की हुई रेड एंड ब्लैक हैंडमेड सिल्क साड़ी में काजोल ने खुद को ट्रेडिशनल टच दिया है। सटल मेकअप के साथ हाई बन, स्मोकी आईज मल्टीकलर चोकर उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। किसी बड़े इवेंट के लिए काजोल का ये लुक एकदम परफेक्ट है।

-मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई येलो सिल्क साड़ी के साथ टेम्पल ज्वैलरी काजोल के लुक में चार चांद लगा रही है। मिनिमल मेकअप के साथ लाल बिंदी स्मोकी आईज और न्यूड लिप कलर उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। काजोल ने दुर्गा पूजा के दिन इस लुक को स्टाइल किया था। अगर आप भी घर के फंक्शन में कुछ हल्का- सा पहनने का मन बना रही हैं तो आपके लिए काजोल का ये लुक एकदम परफेक्ट हैं।

-वाइट कोरल साड़ी में काजोल का लुक पार्टी या ऑफिस इवेंट के लिए एकदम परफेक्ट है। सटल मेकअप के साथ स्मोकी आईज वर्मिलियन लिपकलर और खुले बाल उनके इस लुक में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। यही नहीं, एमरल्ड मल्टीकलर नेकलेस के साथ V शेप ब्लाउज उनके स्टाइल में फैशन तड़का लगाने का काम कर रहा है।

-रॉ मैंगो ब्रांड की डिज़ाइन की हुई येलो बॉर्डर साड़ी में काजोल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। लिनेन प्रिंट की डिज़ाइन की हुई ब्लाउज़ उनकी साड़ी में कंट्रास्ट का काम कर रही है। मिनिमल मेकअप के साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिप कलर उनके इस लुक में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। यही नहीं, काजोल के ओवरऑल लुक की बात करें तो गोल्डन झुमके उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। यदि आप किसी फैमिली पार्टी में अपने लुक को ग्लैम करना चाहती हैं, तो आप काजोल के इस लुक को स्टाइल कर सकती हैं।

Updated : 9 May 2020 6:41 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top