Home > Lead Story > Dhruv Rathee: यूट्यूबर ध्रुव राठी बनने वाले हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप की फोटोज की शेयर

Dhruv Rathee: यूट्यूबर ध्रुव राठी बनने वाले हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप की फोटोज की शेयर

Dhruv Rathee: अब जल्द ही वे पिता बनने वाले हैं ध्रुव राठी जिसकी जानकारी यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

Dhruv Rathee: यूट्यूबर ध्रुव राठी बनने वाले हैं पिता, पत्नी के बेबी बंप की फोटोज की शेयर
X

Dhruv Rathee: हमेशा चर्चा में रहने वाले ध्रुव राठी फिर से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी दी है कि वह पिता बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उनकी पत्नी का बेबी बंप दिख रहा है। उन्होंने बताया कि उनका बच्चा सितंबर में आने वाला है।

ध्रुव राठी ने शेयर की पत्नी के साथ तस्वीरें

ध्रुव राठी ने 9 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी जूली के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उनका बच्चा सितंबर में जन्म लेगा। लोगों ने इन तस्वीरों पर खूब कमेंट करके कपल को बधाई दी है।

2.32 करोड़ सब्सक्राइबर

ध्रुव राठी अक्सर अपने यूट्यूब वीडियो की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनके यूट्यूब चैनल के करीब 2.32 करोड़ सब्सक्राइबर हैं और उनके वीडियो लाखों बार देखे जाते हैं। वह यूट्यूबर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं।

ध्रुव-जूली के बारे में

ध्रुव राठी का जन्म हरियाणा के रोहतक में एक हिंदू जाट परिवार में हुआ था। उन्होंने दिल्ली से स्कूली पढ़ाई करने के बाद जर्मनी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग और एमटेक किया है। पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात जर्मनी की जूली एलबीआर से हुई थी, जो व्लॉग्स बनाती हैं और उनके भी अच्छे खासे सब्सक्राइबर्स हैं। ध्रुव और जूली ने 5 साल की डेटिंग के बाद नवंबर 2021 में विएना, ऑस्ट्रिया में शादी की थी। एक इंटरव्यू में ध्रुव ने बताया था कि वह और जूली तब मिले जब दोनों लगभग 19 साल के थे। ध्रुव ने बताया की पहले उन्हें शर्म आती थी लेकिन फिर दोनों रोजाना मिलने लगें। ऐसे ही दोनों की धीरे-धीरे बात शुरू हुई। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।अब दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Updated : 10 July 2024 5:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Puja Roy

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top