Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, नई योजनाओं की जानकारी दी

योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, नई योजनाओं की जानकारी दी

योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, नई योजनाओं की जानकारी दी
X

नईदिल्ली/लखनऊ । उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से राष्ट्रपति भवन में शिष्टाचार भेंट की। राष्ट्रपति भवन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुये इस बाबत जानकारी दी। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, "माननीय राष्ट्रपति आदरणीय श्री राम नाथ कोविन्द जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। आपका मार्गदर्शन उत्तर प्रदेश के समग्र उत्थान में सदैव हितकारी रहा है। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हृदय से आपका आभार।"

इससे पहले उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की। मुलाकात के बाद गडकरी ने ट्वीट कर कहा, "आज योगी आदित्यनाथ से दिल्ली आवास पर भेंट हुई। इस वर्ष का उत्तर प्रदेश चुनाव ऐतिहासिक चुनाव था, जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में हुए विकास पर अपनी मोहर लगाई है।"

वहीं योगी ने ट्वीट कर कहा, "आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। 'नए उत्तर प्रदेश' की संकल्पना को साकार करने में आपका विशिष्ट सहयोग प्राप्त हो रहा है। अपना अमूल्य समय प्रदान करने के लिए केंद्रीय मंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद!" उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की व्यापक जीत के बाद योगी आदित्यनाथ की यह पहली दिल्ली यात्रा है। दो दिवसीय यात्रा के पहले दिन रविवार को उन्होंने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं से भेंट की थी।

Updated : 15 March 2022 9:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top