Home > Lead Story > योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में पहुंचे मतदाताओं के घर, लोगों ने आरती कर स्वागत किया

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में पहुंचे मतदाताओं के घर, लोगों ने आरती कर स्वागत किया

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में पहुंचे मतदाताओं के घर, लोगों ने आरती कर स्वागत किया
X

गोरखपुर। गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को क्षेत्र में घर-घर जनसंपर्क किया। मोहद्दीपुर के गोपाल मंदिर से जनसंपर्क अभियान शुरू हुआ। इस दौरान योगी को लोग न सिर्फ मतदान करने का आश्वासन दे रहे थे बल्कि उन पर पुष्प वर्षा भी कर रहे थे।

योगी भी अपने हाथों से लोगों को पर्चा देकर अपनी बात कह रहे थे। मतदाताओं के सहयोग की उत्कंठा और आश्वासन देखते ही बन रहा है। कई परिवारों ने योगी का आरती कर स्वागत किया।

मोहद्दीपुर के गोपाल मंदिर से पूजापाठ कर निकलने के बाद आदित्यनाथ ने घर-घर जाकर सघन संपर्क शुरू किया। योगी एक-एक मतदाता से मिलकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान वे मोहद्दीपुर स्थित गुरुद्वारा भी गए और माथा टेका। सबका साथ सबका विकास के नारा को बुलंद कर रहे कार्यकर्ता मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे भी लगाते रहे। केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को मतदाताओं को बताने में भी कार्यकर्ता काफी सक्रिय हैं। मोहद्दीपुर में कई घरों पर योगी के पहुंचने पर उनका आरती कर स्वागत किया गया। युवा, महिलाएं एवं वृद्ध मतदाओं में उत्साह देखते ही बन रहा है। गोरक्षपीठ के प्रति श्रद्धा रखने वाले लोग योगी की एक झलक पाने को बेताब दिखे।

Updated : 23 Feb 2022 2:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top