Home > Lead Story > विधानसभा में मिले योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव, एक-दूसरे को देख मुस्कराए

विधानसभा में मिले योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव, एक-दूसरे को देख मुस्कराए

योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव ने ली विधानसभा सदस्यता की शपथ, जय श्रीराम के लगे नारे

विधानसभा में मिले योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव, एक-दूसरे को देख मुस्कराए
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य सदस्य विधानसभा पहुंचे। प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को विधानसभा सदस्यता की शपथ दिलायी। इसके बाद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी सदन की सदस्यता की शपथ ली।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के नेता अखिलेश यादव मुलाकात की। दोनों नेता एक-दूसरे को देख मुस्कराएं और हाथ मिलाया। सीएम योगी ने अखिलेश के कंधे पर भी हाथ रखा।

शपथ लेने से पहले आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत में सभी नवनिर्वाचित सदस्यों का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि सभी सदस्य प्रदेश के विकास में रुचि लेकर कार्य करेंगे। आदित्यनाथ ने कहा कि 18वीं विधानसभा के सदस्यों का आज से शपथ ग्रहण शुरू हो रहा है। विधानसभा अपने नवनिर्वाचित सभी सदस्यों के स्वागत के लिए तैयार है। उत्तर प्रदेश के समग्र विकास में अपने योगदान को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सभी नवनिर्वाचित सदस्यों का स्वागत करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि सदन की मर्यादा, परंपरा का पालन करते हुए सदन की कार्यवाही को शांतिपूर्ण ढंग से आगे बढ़ाने और आने वाले समय में प्रदेश के समग्र विकास के लिए सभी सदस्य रुचि लेकर आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

Updated : 29 March 2022 7:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top