Home > Lead Story > Worli Hit And Run Case : मिहिर शाह के पिता शिवसेना से निलंबित, बार पर भी चला बुलडोजर

Worli Hit And Run Case : मिहिर शाह के पिता शिवसेना से निलंबित, बार पर भी चला बुलडोजर

Worli Hit And Run Case : सीएम एकनाथ शिंदे ने बुधवार को आरोपी के पिता के खिलाफ यह एक्शन लिया है।

Worli Hit And Run Case : मिहिर शाह के पिता शिवसेना से निलंबित, बार पर भी चला बुलडोजर
X

Worli Hit And Run Case

Worli Hit And Run Case : महाराष्ट्र। बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन केस में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को शिवसेना (शिंदे गुट) द्वारा निलंबित कर दिया गया है। सीएम एकनाथ शिंदे ने बुधवार को आरोपी के पिता के खिलाफ यह एक्शन लिया है। पिछले दिनों मिहिर शाह की गिरफ्तारी हुई थी। अब वाइस ग्लोबल तापस बार जहां बैठकर मिहिर शाह ने शराब पी थी उसके एक हिस्से पर भी बुलडोजर चलाया गया है।

तीन दिनों तक फरार रहने के बाद मिहिर शाह को पुलिस ने शाहपुर से गिरफ्तार कर लिया था। रविवार की सुबह, BMW कार, जिसे कथित तौर पर निलंबित शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह चला रहे थे, ने एक स्कूटी को टक्कर मारी थी। इस पर सवार पति तो बच गया लेकिन उसकी पत्नी की मौत हो गई थी।

45 वर्षीय कावेरी नखवा अपने पति प्रदीप के साथ सुबह करीब 5:30 बजे एनी बेसेंट रोड पर जा रही थीं, तभी लग्जरी कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी थी। कार ने कावेरी को 100 मीटर तक घसीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। अस्पताल पहुंचने पर उनकी मौत हो गई, जबकि उनके पति को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

घटना के बाद से मिहिर शाह फरार था। पुलिस ने उसके पिता राजेश शाह और परिवार के ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत के खिलाफ उसे भागने में मदद करने का मामला दर्ज किया है। दादर मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बिदावत को 11 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। यह उनकी दूसरी रिमांड है। राजेश शाह को सोमवार को जमानत मिली थी।

Updated : 10 July 2024 8:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top