Home > Lead Story > Anant-Radhika Marriage: अनंत और राधिका की शादी में इस कारण से शामिल होंगी ममता बनर्जी, कहा मुझे तो… देखें वीडियो

Anant-Radhika Marriage: अनंत और राधिका की शादी में इस कारण से शामिल होंगी ममता बनर्जी, कहा मुझे तो… देखें वीडियो

अटकलबाजी के बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पुष्टि की

Anant-Radhika Marriage: अनंत और राधिका की शादी में इस कारण से शामिल होंगी ममता बनर्जी, कहा मुझे तो… देखें वीडियो
X

Anant-Radhika Marriage: कलकत्ता। अटकलबाजी के बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पुष्टि की कि वह 12 जुलाई को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होंगी। ममता ने यह भी कहा कि वह विपक्ष की भूमिका पर चर्चा करने के लिए मुंबई में इंडिया ब्लॉक के नेताओं शरद पवार और उद्धव ठाकरे से मिलेंगी कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचते ही ममता ने कहा कि वह भले ही शादी में न गई हों, लेकिन अंबानी परिवार लगातार उनसे शादी के समारोहों में शामिल होने का अनुरोध कर रहा था।

कोलकाता एयरपोर्ट के टर्मिनल पर समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए ममता ने कहा, "मैं भले ही (अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने) न गई हो, लेकिन नीता जी से लेकर मुकेश जी तक परिवार के सभी सदस्य मुझसे बार-बार शादी में शामिल होने का अनुरोध कर रहे हैं, इसलिए मैं जा रही हूं।"

ममता ने यह भी कहा कि वह 22 जुलाई से 12 अगस्त तक चलने वाले संसद के बजट सत्र के दौरान विपक्ष की भूमिका और भाजपा तथा उसकी नीतियों का मुकाबला करने के प्रयासों में अधिक प्रभावी होने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए मुंबई में भारतीय ब्लॉक के नेताओं शरद पवार और उद्धव ठाकरे से मिलेंगी। ममता ने कहा, "मैं वहां (राकांपा अध्यक्ष) शरद (पवार) जी और (शिवसेना (यूबीटी)) उद्धव ठाकरे से भी मिलूंगी।"

रिपोर्टों के अनुसार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 13 जुलाई को कोलकाता लौट आएंगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता भी शादी के लिए मुंबई में होंगे या नहीं; हालांकि प्रधानमंत्री मोदी के मौजूद रहने की संभावना है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे, इसके बाद 13 और 14 जुलाई को दो कार्यक्रम होंगे। इन कार्यक्रमों में अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ-साथ मेगा बॉलीवुड सुपरस्टार के भी प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

Updated : 11 July 2024 11:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top