Home > Lead Story > परीक्षा में बेटी को नहीं मिली एंट्री, मां हुई बेहोश तो पिता का हुआ रो- रो बुरा हाल, वीडियो वायरल

परीक्षा में बेटी को नहीं मिली एंट्री, मां हुई बेहोश तो पिता का हुआ रो- रो बुरा हाल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की प्रारंभिक परीक्षा में छात्र को एंट्री नहीं मिलने पर माता और पिता रोने लगे।

परीक्षा में बेटी को नहीं मिली एंट्री, मां हुई बेहोश तो पिता का हुआ रो- रो बुरा हाल, वीडियो वायरल
X

UPSC Video Viral : परीक्षा चाहे कोई भी हो छात्र के साथ-साथ माता-पिता भी इसमें कड़ी मेहनत करते हैं बच्चों से उम्मीदें लगाते हैं और अपने बच्चों के संघर्ष पर भरोसा करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की प्रारंभिक परीक्षा में गुरुग्राम के केंद्र पर छात्रा को परीक्षा केंद्र प्रवेश के लिए रोक दिया गया कहा जा रहा था कि, छाता रिपोर्टिंग टाइम से लेट पहुंची। इधर छात्र तो परेशान हुई ही उसके साथ आए माता-पिता की स्थिति खराब हो गई और वह रोने लगे इसका वीडियो आया है।

मार्मिक वीडियो आया सामने

इस मार्मिक वीडियो को X हैंडल @333maheshwariii से साक्षी नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसमें वायरल हो रहे वीडियो में छात्रा की मां गेट पर बेहोश नजर आ रही है, जबकि पिता फूट-फूटकर रो रहा है. इस दौरान बेटी उन्हें समझाते हुए कहती है, ‘पापा ऐसा क्यों कर रहे हैं. पानी पीजिए, हम अगली बार परीक्षा दे देंगे.’ इस पर टूटा हुआ पिता कहता है, ‘हमारा एक साल गया बाबू.’ इसके बाद बेटी उनसे कहती है, कोई बात नहीं, उम्र कहां निकली जा रही. खुद को संभालिए। इस वीडियो में माता - पिता का अपनी बेटी को लेकर दर्द साफ नजर आ रहा है।

कहां का है मामला

यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर 47 स्थित एसडी आदर्श स्कूल का बताया जा रहा है जहां पर परीक्षा सुबह साढ़े 9 बजे शुरू होनी थी, लेकिन 9 बजे ही गेट बंद कर दिया गया’। इस छात्रा के बोलने के बाद भी प्रिंसिपल ने गेट नहीं खोला।

बताया जा रहा है यूपीएससी प्रीलिम्स 2024 रविवार को सुबह और दोपहर दो पालियों में आयोजित की गई थी. जीएस पेपर 1 का प्रश्नपत्र होना था।

Updated : 17 Jun 2024 4:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top