Home > Lead Story > राजस्थान : वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस पर बड़ा हमला

राजस्थान : वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस पर बड़ा हमला

राजस्थान : वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस पर बड़ा हमला
X

जयपुर/वेब डेस्क। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत पर बीजेपी नेता व राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस की आंतरिक कलह का नुकसान आज राजस्थान की जनता को उठाना पड़ रहा है। राजस्थान की मौजूदा राजनीतिक रस्साकशी के बीच राजे का यह पहला बयान है। यह बयान ऐसे समय में आया है जबकि ऑडियो टेप प्रकरण को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब हमारे प्रदेश में कोरोना से 500 से अधिक मौतें हो चुकी है और करीब 28000 लोग कोरोना पॉजिटिव है। ऐसे समय में जब टिड्डी हमारे किसानों के खेतों पर लगातार हमले कर रहे है। ऐसे समय में जब हमारी महिलाओं के खिलाफ अपराध ने सीमाएं लांघ दी है। ऐसे समय में जब प्रदेश में बिजली समस्या चरम पर है और ये तो केवल मैं कुछ ही समस्याएं बता रही हूं।

उन्होंने कहा कि ऐसे समय पर कांग्रेस, बीजेपी और बीजेपी नेतृत्व पर दोष लगाने का प्रयास कर रही है। सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए। कभी तो जनता के बारे में सोचिए!

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने एक ऑडियो टेप का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को गिरफ्तार करने की मांग की है और आरोप लगाया है कि वे पार्टी के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा के साथ मिलकर अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में शामिल हैं। हालांकि शेखावत ने कहा है कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है और वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। शर्मा और भाजपा ने इस ऑडियो को फर्जी बताया है।

Updated : 18 July 2020 12:02 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top