Home > Lead Story > अनुराग ठाकुर, मनसुख मंडाविया सहित कई मंत्रियों ने संभाला कार्यभार

अनुराग ठाकुर, मनसुख मंडाविया सहित कई मंत्रियों ने संभाला कार्यभार

अनुराग ठाकुर, मनसुख मंडाविया सहित कई मंत्रियों ने संभाला कार्यभार
X

नईदिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया ने गुरुवार को कामकाज संभाल लिया। स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने उनका स्वागत किया।मनसुख मंडाविया करीब 11.15 बजे वे निर्माण भवन पहुंचे और मंत्री के रूप में पदभार संभाला। इससे पहले उन्होंने अपने दफ्तर में पूजा-अर्चना भी की। वहीं, स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. भारती प्रवीण पवार ने भी कार्यभार संभाला।

वहीँ केन्द्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी आज सुबह कार्यभार संभाल लिया है। इस मौके पर सूचना व प्रसारण मंत्रालय के सचिव अमित खरे ने मंत्रालय में उनका स्वागत किया। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है वे उस पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे।मंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मंत्रालय में पिछले कार्यकाल के दौरान जो कार्य शुरू हुए हैं वे उसे आगे ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिछले 7 सालों के कार्यकाल में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। जो भरोसा प्रधानमंत्री जी ने जताया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

किरण रिजिजू ने संभाला पदभार -

इसके अलावा किरण रिजिजू ने कानून मंत्री और राजीव चंद्रशेखर ने इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री के तौर पर दर्शन विक्रम जरदोश और दानवे रावसाहेब दादाराव ने आज रेल भवन में पदभार संभाल किया। डॉ. भारती प्रवीण पवार ने स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला। इस्पात मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह ने भी पदभार संभाल लिया।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top