Home > Lead Story > विवादित बयान देकर फंसे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, नासिक में गिरफ्तार

विवादित बयान देकर फंसे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, नासिक में गिरफ्तार

विवादित बयान देकर फंसे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, नासिक में गिरफ्तार
X

नासिक।केंद्रीय उद्योगमंत्री नारायण राणे और भाजपा नेता नारायण राणे के विवादित बयान के बाद महाराष्ट्र में तनाव थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य भर में भाजपा और शिवसेना कार्यकर्ताओं की आपसी झड़प की खबरें सामने आ रहीं है। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने राणे के घर और भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाजी कर तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई है। इसी बीच केंद्रीय उद्योग मंत्री नारायण राणे को रत्नागिरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तारी के बाद रत्नागिरी के पुलिस अधीक्षक ने नारायण राणे को नासिक पुलिस के हवाले कर दिया है।

रत्नागिरी पुलिस एवं नासिक पुलिस ने नारायण राणे की पुलिस स्टेशन में ही मेडिकल जांच कराई । पुलिस नारायण राणे को संगमेश्वर पुलिस स्टेशन से लेकर कहीं रवाना हुई। उम्मीद है कि उन्हें न्यायालय में पेश किया जाने की तैयारी है।आरोप के अनुसार नारायण राणे ने सोमवार को रायगढ़ जिले के महाड में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को मारने की बात की थी। इसके बाद नासिक जिले के शिवसेना जिला अध्यक्ष सुधाकर बडगुजर ने सायबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था। इस पर नासिक जिले के पुलिस उपायुक्त दीपक पांडे ने नारायण राणे को तत्काल गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश जारी किया था।

अग्रिम जमानत के लिए आवेदन -

आज नासिक के पुलिस अधिकारी पहुंचे और रत्नागिरी पुलिस अधीक्षक की मदद से नारायण राणे को रत्नागिरी के गडवली गांव से गिरफ्तार कर संगमेश्वर पुलिस स्टेशन लाया गया। वहां उन्हें गिरफ्तार कर लेने की जानकारी दी गई। नासिक में मामला दर्ज होने के बाद नारायण राणे ने अपने वकील संजय चिटणिस से चर्चा की थी। उसके बाद नारायण राणे के वकील ने रत्नागिरी जिला न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, जिसे जिला न्यायालय के न्यायाधीश संदीप शिंदे ने ठुकरा दिया था। इसी तरह नारायण राणे की ओर से उनकी गिरफ्तारी को टालने के लिए उच्च न्यायालय में तत्काल सुनवाई के लिए आवेदन किया गया था, लेकिन उच्च न्यायालय ने नारायण राणे का आवेदन पर तत्काल सुनवाई करने से मना कर दिया ।

Updated : 12 Oct 2021 10:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top