Home > Lead Story > अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने फिर रचाई शादी, कराची के डिफेंस एरिया में है घर

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने फिर रचाई शादी, कराची के डिफेंस एरिया में है घर

अली ने बताया की दाऊद की दूसरी पत्नी पाकिस्तान के किसी पठान परिवार से संबंध रखती है जबकि उसकी पहली पत्नी महजबीं भारतीय है

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने फिर रचाई शादी, कराची के डिफेंस एरिया में है घर
X

नईदिल्ली। 1993 मुंबई ब्लास्ट का आरोपी और डी-गैंग का सरगना दाऊद इब्राहिम कासकर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आतंक से जुड़े एक मामले में दाऊद की बहन हसीना पार्कर के बेटे और उसके भांजे अलीशाह के एनआईए ने ब्यान दर्ज किए है। जिसमें उसने बताया की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने दूसरी शादी कर ली है। उसने अपनी पहली पत्नी महजबीं को अभी तलाक नहीं दिया है और वह अभी कराची में ही रह रहा है। हालांकि अभी ये पता नहीं चला की दाऊद ने दूसरा निकाह किस महिला से किया है।

अली ने एनआईए को बताया की दाऊद इब्राहिम फिलहाल कराची के डिफेंस एरिया में रह रहा है। अअली ने ये बयान एनआईए को सितंबर 2022 में दिया था। इसके बाद एजेंसी ने डी गैंग से जुड़े कई स्थानों पर छापे मारे थे। इस दौरान कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था। इसके बाद एजेंसी ने कोर्ट के सामने चार्जशीट भी पेश की थी।

दूसरी शादी का मकसद -

अली ने बताया की दाऊद की दूसरी पत्नी पाकिस्तान के किसी पठान परिवार से संबंध रखती है। जबकि उसकी पहली पत्नी महजबीं भारतीय है, जोकि मुंबई की रहने वाली है। दाऊद ने सूरी शादी सुरक्षा एजेंसियों का ध्यान भटकाने के लिए की है। दस्तावजों में महजबीं ही दाऊद की पत्नी है। इसीलिए सभी सुरक्षा एजेंसियां उसके पीछे पड़ी हुई है, ऐसे में उसे तलाक देकर दूसरी शादी करने का मकसद महजबीं से कानून की नजरें हटाना है। उसकी ये दूसरी शादी और पहल पत्नी को तलाक महज दिखावा है। असल में दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन ही हर त्यौहार, हर मौके पर भारत में बैठे रिश्तेदारों के संपर्क में व्हाट्सप्प कॉल के ज़रिए जुड़ी रहती है। उसके अभी काम संभाल रही है। अली ने बताया की दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन से मेरी मुलाक़ात जुलाई 2022 में दुबई में हुई थी। वहीँ उसने बताया था की दाऊद ने दूसरी शादी कर ली है। उसने बताया की दाऊद उसकी पहली पत्नी महजबीं और पांच बच्चे अभी भी पाकिस्तान में ही है।


Updated : 18 Jan 2023 7:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top