Home > देश > शिवसेना ठाकरे या शिंदे किसकी ? चुनाव आयोग लेगा निर्णय, उद्धव गुट ने पेश किया जवाब

शिवसेना ठाकरे या शिंदे किसकी ? चुनाव आयोग लेगा निर्णय, उद्धव गुट ने पेश किया जवाब

शिवसेना ठाकरे या शिंदे किसकी ? चुनाव आयोग लेगा निर्णय, उद्धव गुट ने पेश किया जवाब
X

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना पर कब्जे की असली लड़ाई अब अंतिम दौर में पहुंच गई है। चार माह पहले बाग़ी होकर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने वालेश एकनाथ शिंदे के गुट ने शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर दावा ठोंका। था जिसके बाद आयोग ने उद्धव ठाकरे को वार दोपहर तक जवाब पेश करने का समय दिया था। बताया जा रहा है की ठाकरे गुट इससे पहले ही 800 पेज का जवाब दाखिल कर चुका है।

जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे से पहले शिवसेना के वकीलों को चुनाव कार्यालय में मौजूद रहना था. शिवसेना ठाकरे समूह के वकील सनी जैन आज दोपहर 2 बजे से पहले चुनाव आयोग में प्रवेश कर गए। जैन ने शिवसेना से दस्तावेज निपटाए हैं। वकीलों ने चुनाव आयोग में व्यक्तिगत रूप से बैठक कर यह जानकारी दी। चुनाव आयोग के कहने पर हम दस्तावेजों को पूरा करेंगे, ठाकरे समूह ने जवाब दाखिल किया है।

इसी बीच खबर सामने आ रही है। बालासाहेब के बड़े बेटे जयदेव ठाकरे ने शिंदे खेमे को अपना समर्थन दिया है। जबकि उनके बेटे जयदीप ने सक्रिय राजनीति में आने का संकेत दिया है। साथ ही उद्धव खेमे को सपोर्ट किया है। वह शिवतीर्थ पर दशहरा रैली में भी शामिल हुए थे।वहीँ शिवसेना ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं। साथ ही पूछा कि आज की ही समय सीमा क्यों?

Updated : 1 Nov 2022 5:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top