Home > Lead Story > J&K : पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

J&K : पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

J&K : पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
X

पुलवामा। पुलवामा जिले के बंदजू गांव में मंगलवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। माना जा रहा है कि अभी और भी आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिसे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है।

पुलवामा जिले के बंदजू इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होेने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर सेना की 55 आर.आर, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया, जिसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिसे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

आईजीपी श्रीनगर विजय कुमार ने मुठभेड़ की पृष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षाबलों ने अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया है। उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान भी शहीद हो गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अभी और आतंकी के छिपे होने की आशंका है, ऐसे में सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

Updated : 23 Jun 2020 5:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top