Home > Lead Story > J&K : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

J&K : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

J&K : अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी
X

अनंतनाग। अनंतनाग जिले के वघामा क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में अभी तलाशी अभियान जारी रखा गया है।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी इस बारे में पुष्टि करते हुए कहा है कि अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। यह वही आतंकी हैं जिन्होंने तीन दिन पहले बिजबिहाड़ा में सीआरपीएफ के वाहन पर हमला किया था, जिसमें एक मासूम बच्चे की मौत हो गई थी और सीआरपीएफ जवान शहीद हुआ था।

जानकारी के अनुसार जिले के वघामा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही सेना की 3 आरआर तथा पुलिस की एक टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को पास आते देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में छिपे दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान अभी जारी है।

उल्लेखनीय है कि इस साल में अभी तक सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में विभिन्न अभियानों में 118 आतंकियों को मार गिराया है।

Updated : 30 Jun 2020 5:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top