Home > Lead Story > एक्शन में आए एलन मस्क, ट्विटर ने भारत में शुरू की छंटनी, मार्केटिंग डिपार्टमेंट किया बंद

एक्शन में आए एलन मस्क, ट्विटर ने भारत में शुरू की छंटनी, मार्केटिंग डिपार्टमेंट किया बंद

एक्शन में आए एलन मस्क, ट्विटर ने भारत में शुरू की छंटनी, मार्केटिंग डिपार्टमेंट किया बंद
X

नईदिल्ली। ट्विटर के नए मालिक बनने के बाद से एलन मस्क एक्शन में बने हुए है। उन्होंने ट्विटर के अधिग्रहण को लाभकारी बनाने और मंदी के असर से कंपनी को बचाने के लिए वैश्विक स्तर पर छंटनी के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में अब भारत में भी छंटनी की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मस्क ने मार्केटिंग, कम्यूनिकेशन और कुछ अन्य डिपार्टमेंट से कर्मचारियों को निकाला है।

जानकारी के अनुसार, वर्तमान में ट्विटर में करीब 7,500 कर्मचारी कार्यरत है.जिसमें करीब 50 फीसदी लोगों की नौकरी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में ट्विटर के मार्केटिंग व कम्युनिकेशन विभाग को पूरी तरह से बर्खास्त कर दिया गया है।वहीँ एक कर्मचारी ने एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा - 'भारत में भी छंटनी शुरू हो गई है। मेरे कुछ सहयोगियों को इस बारे में ईमेल से सूचना मिली है।

शीर्ष अधिकारीयों को निकाला -

बता दें की एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण करते ही सबसे पहले कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल और कई अन्य शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया था।जिसमें ल, फाइनेंस चीफ नेड सेगल और लीगल एग्जीक्यूटिव्स विजया गड्डे और सीन एडगेट, चीफ कस्टमर ऑफिसर सारा पर्सनेट और ग्लोबल क्लाइंट सॉल्यूशंस के वाइस प्रेसिडेंट जीन-फिलिप महू शामिल है।

Updated : 12 Nov 2022 8:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top