Latest News
Home > Lead Story > गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, संजय राउत का दावा- जल्द लौटेंगे 20 विधयक

गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, संजय राउत का दावा- जल्द लौटेंगे 20 विधयक

गुवाहाटी में होटल के बाहर टीएमसी ने दिया धरना, संजय राउत का दावा- जल्द लौटेंगे 20 विधयक
X

मुंबई। महारष्ट्र में एकनाथ शिंदे के बागी होने के बाद उत्पन्न राजनीतिक संकट में अब ममता बनर्जी की एंट्री हो गई है। गुवाहाटी के जिस होटल में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे अन्य विधायकों के साथ रुके हुए है। उसके बाहर तृणमूल नेताओं ने धरना शुरू कर दिया है। टीएमसी नेताओं का कहना है की विधायकों की खरीद-फरोख्त की जा रही है। इसे रोका जाए। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के अनुसार एकनाथ शिंदे के साथ महाराष्ट्र के कुल 42 विधायक गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में मौजूद हैं। जिसमें शिवसेना के 34 और 8 निर्दलीय शामिल है। बताया है रहा है की कुछ देर में सभी विधायक हस्ताक्षर वाला पत्र राज्यपाल को भेजेंगे। दूसरी ओर मुख्यमंत्री ठाकरे के सरकारी आवास छोड़ने से राकांपा प्रमुख नाराज हो गए है।

20 विधायक लौटने का दावा -

इसी बीच शिवसेना नेता बीच संजय राउत ने बयान दिया कि उद्धव ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं।संजय राउत ने कहा, 'उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं और वह सीएम बने रहेंगे। अगर हमें मौका मिला, तो हम सदन के पटल पर अपना बहुमत साबित करेंगे।' उनका दावा है की 20 विधायक जल्द ही गुवाहाटी से मुंबई लौटेंगे। सभी विधायकों से इस संबंध में चर्चा हो गई है।

Updated : 23 Jun 2022 6:41 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top