Home > Lead Story > तृणमूल सांसद शांतनु सेन निलंबित, लोकसभा सोमवार तक स्थगित

तृणमूल सांसद शांतनु सेन निलंबित, लोकसभा सोमवार तक स्थगित

तृणमूल सांसद शांतनु सेन निलंबित, लोकसभा सोमवार तक स्थगित
X

नईदिल्ली। संसद के मानसून सत्र के आज चौथे दिन भी जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई।इससे पहले मानसून सत्र के चौथे दिन लोकसभा को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।शुक्रवार सुबह संसद दोबारा शुरू हुई। बहरहाल, सदनों के बुलाने के साथ ही विपक्ष ने किसानों के आंदोलन और पेगासस प्रोजेक्ट के मुद्दे पर हंगामा कर दिया। लोकसभा अब सोमवार को सुबह 11 बजे फिर से शुरू होगी।

इससे पहले कल गुरूवार को आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथ से पर्चा फाड़ने वाले टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) एवं संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को कहा कि टीएमसी की बंगाल में हिंसा की संस्कृति है। वे इसे संसद में लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे (टीएमसी) अगली पीढ़ी के सांसदों को क्या संदेश देना चाहते हैं। संसद परिसर में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ जैसी हिंसा की उसी संस्कृति को वह संसद में लेकर आ रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि टीएमसी आने वाली पीढ़ी के सांसदों को क्या संदेश देना चाहती है।

बता दें की राज्यसभा में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सदस्य शांतनु सेन ने संसदीय मर्यादा को लांघते हुए सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) एवं संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथ से सदन में कागज छीनकर उसे फाड़ दिया और आसन की ओर उछाल दिया था।





Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top