Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > पश्चिम बंगाल में एक सीट पर होगा राज्यसभा चुनाव, टीएमसी ने की उम्मीदवार के नाम की घोषणा

पश्चिम बंगाल में एक सीट पर होगा राज्यसभा चुनाव, टीएमसी ने की उम्मीदवार के नाम की घोषणा

पश्चिम बंगाल में एक सीट पर होगा राज्यसभा चुनाव, टीएमसी ने की उम्मीदवार के नाम की घोषणा
X

कोलकाता। प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार को आगामी राज्यसभा चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने उम्मीदवार के रूप में नामित किया है। शनिवार को दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले ममता बनर्जी ने यह फैसला किया है।

तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। तृणमूल ने ट्वीट किया कि जन सेवा में 42 साल का अनुभव रखने वाले जवाहर सरकार को राज्यसभा के लिए नामित किया जा रहा है।सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी जवाहर के साथ तृणमूल नेतृत्व के संबंध शुरू से ही अच्छे हैं। तृणमूल की घोषणा के बाद जवाहर ने बताया कि ममता बनर्जी ने कई दिन के बाद आज सुबह मुझे फोन किया और कहा कि पार्टी उन्हें राज्यसभा भेजने पर विचार कर रही है। मैं इससे सहमत नहीं हूं या नहीं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसमें कोई आपत्ति नहीं है। उसके बाद पार्टी की ओर से आधिकारिक घोषणा की गई। उल्लेखनीय कि यह राज्यसभा सीट पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी के पूर्व लॉ मेकर दिनेश त्रिवेदी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद खाली हो हुई थी।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top