Home > देश > मुकेश अंबानी के नाम मिला धमकी भरा पत्र, लिखा - ये तो सिर्फ ट्रेलर है..., घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी

मुकेश अंबानी के नाम मिला धमकी भरा पत्र, लिखा - ये तो सिर्फ ट्रेलर है..., घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी

घर के बाहर मिली विस्फोटक से भरी संदिग्ध कार

मुकेश अंबानी के नाम मिला धमकी भरा पत्र, लिखा - ये तो सिर्फ ट्रेलर है..., घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी
X

मुंबई। रिलायंस समूह के चेयरमेन उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास कल गुरूवार को विस्फोटक से भरी संदिग्ध कार एवं धमकी भरा पत्र मिला है। जिसके बाद मुंबई में है अलर्ट घोषित कर दिया गया है। साथ ही मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के सामने कमांडो तैनात किये गए है। मुंबई पुलिस इस मामले की जाँच पडताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर मिली संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही स्थानीय गांवदेवी पुलिस स्टेशन की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। इसके बाद कार में विस्फोटक मिलने की खबर मिलते ही मुंबई क्राईम ब्रांच पुलिस, बम निरोधक टीम, स्वान पथक भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। घटनास्थल पर गहन छानबीन करने के बाद संदिग्ध कार बरामद कर लिया है।

कार से मिला धमकी भरा पत्र -


मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार से एक बैग मिला है। जिसमें कम्प्यूटर से टाईप एक चिट्ठी मिली है। जिसमें लिखा है " ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।"

कई नंबर प्लेट मिली-

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस.चैतन्या के अनुसार मुकेश अंबानी के बंगले के पास विस्फोटकों से भरे कार को पुलिस ने गुरुवार को देर रात बरामद कर लिया है। कार में पाए गए 20 जिलेटिन के रॉड आपस में जोड़े नहीं गए थे। इस कार का नंबर मुकेश अंबानी की सुरक्षा में लगाई गई एक कार के नंबर जैसा ही है। साथ ही गाड़ी में से धमकी भरा पत्र और अन्य कई नंबरप्लेट बरामद किए गए हैं। इसलिए पुलिस ने मुकेश अंबानी के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है और कारमाईकल रोड को भी सील कर दिया है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।


Updated : 12 Oct 2021 10:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top