Top
Home > राज्य > अन्य > जम्मू-कश्मीर > कश्मीर में वोटिंग रोकने का प्रयास, अनंतनाग में उम्मीदवार पर आतंकियों ने चलाईं गोलियां

कश्मीर में वोटिंग रोकने का प्रयास, अनंतनाग में उम्मीदवार पर आतंकियों ने चलाईं गोलियां

- अनंतनाग जिले में जिला विकास परिषद के तीसरे चरण का हो रहा है मतदान

कश्मीर में वोटिंग रोकने का प्रयास, अनंतनाग में उम्मीदवार पर आतंकियों ने चलाईं गोलियां
X

फोटो : उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम 

अनंतनाग/वेब डेस्क। कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अनंतनाग के कोकरनाग में शुक्रवार सुबह 7 बजे से ही जिला विकास परिषद चुनाव के मतदान की प्रक्रिया चल रही है। इसी बीच आतंकियों ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार को अपनी गोलियों का निशाना बनाकर बुरी तरह घायल कर दिया।

जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के आज तीसरे चरण के मतदान हो रहे हैं। 33 सीटों पर हो रहे इस मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर में 2046 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। कश्मीर में बनाए गए 1254 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया गया है। आज सुबह अपनी पार्टी के उम्मीदवार अनीस-उ-.इस्लाम पर आतंकियों ने उस समय हमला किया जब वह इनोवा टैक्सी में मतदान केंद्र की ओर जा रहा था। इसी बीच हाथों में बंदूक लिए आतंकी अचानक उनकी गाड़ी के सामने आ गए और गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान दो गोलियां उनके हाथ पर लगी और वह बुरी तरह जखमी हो गए। इस हमले के तुरंत बाद ही आतंकी वहां से फरार हो गए।

उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हमले के बाद आतंकियों की धरपकड़ के लिए सेना, पुलिस के एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू कर दिया है और कोकरनाग इलाके की घेराबंदी कर तलाशी ली जा रही है।

Updated : 2020-12-04T16:39:38+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top