Top
Home > Lead Story > J&K : बारामूला मुठभेड़ में आतंकवादी ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

J&K : बारामूला मुठभेड़ में आतंकवादी ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

J&K : बारामूला मुठभेड़ में आतंकवादी ढ़ेर, मुठभेड़ जारी
X

श्रीनगर। कश्मीर के बारामूला में सुरक्षबालों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि ऑपरेशन अभी जारी है। मुठभेड़ बारामूला के सलूसा इलाके में चल रही है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया है।

बता दें कि दूसरी तरफ पाकिस्तानी रेंजरों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बिना उकसावे के गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे। अधिकारियों ने बताया कि हीरानगर सेक्टर के करोल मथना इलाके में सीमा चौकी पर संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटना शुक्रवार रात साढ़े ग्यारह बजे हुई जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी मुंहतोड़ जवाब किया।

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से रातभर गोलियां चलीं और शनिवार सुबह 4.40 बजे गोलीबारी बंद हुई। इसमें भारतीय पक्ष में किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। गोलीबारी से सीमाई इलाकों में रहने वाल लोगों में जरूर दहशत पैदा हो गई और उन्होंने भूमिगत बंकरों में रात गुजारी। अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ घुसपैठ को रोकने के लिए वहां निर्माण कार्य कर रहा है और इसमें व्यवधान डालने के लिए पाकिस्तान लगातार हीरानगर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाता है।

Updated : 22 Aug 2020 7:33 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top