Home > Lead Story > कुलगाम में पुलिस दल पर आतंकियों ने की फायरिंग, एक नागरिक घायल

कुलगाम में पुलिस दल पर आतंकियों ने की फायरिंग, एक नागरिक घायल

कुलगाम में पुलिस दल पर आतंकियों ने की फायरिंग, एक नागरिक घायल
X

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को पुलिस दल पर आतंकी हमला हुआ है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपुरा बाजार में आतंकियों ने पुलिस दल पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में एक नागरिक को गोली लगी है और उसे अस्पताल ले जाया गया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल इस बारे में और विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

सीमा पर घुसपैठ की इनपुट्स के बीच इन दिनों में लगातार आतंकी घटनाएं बढ़ी है। इससे पहले, आवंतीपुरा के साइमोह इलाके में मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ। इस एनकाउंटर में सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि यह ऑपरेशन जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों का ज्वॉइंट ऑपरेशन था।

इससे पहले रविवार सुबह अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं, शनिवार को कुलगाम में भी एनकाउंटर हुआ था।

कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था। पुलिस ने आतंकियों की पहचान नहीं बताई थी। यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का ज्वाइंट ऑपरेशन था। आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थे।

Updated : 4 Jun 2020 9:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top