Home > Lead Story > श्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर किया हमला, 2 जवान शहीद

श्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर किया हमला, 2 जवान शहीद

श्रीनगर में आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर किया हमला, 2 जवान शहीद
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके अबन शाह एचएमटी चौक में आतंकवादियों ने सेना की क्यूक रिएक्शन टीम पर घात लगाकर हमला किया है। जिसमें दो सुरक्षा बल के जवान शहीद हो गए। इस हमले में तीन आतंकवादियों के शामिल होने की बात सामने आई है। हमले के तुरंत बाद आतंकी वैन लेकर घटना स्थल से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए अभियान चलाया हुआ है।

बता दें कि आतंकवादियों ने आज दोपहर श्रीनगर के अबन शाह चौक, एचएमटी, खुसीपोरा में भारतीय सेना की एक त्वरित प्रतिक्रिया टीम पर अंधाधुंध गोलीबारी की। चूंकि यह एक भीड़-भाड़ वाला इलाका था, ऐसे में सैनिकों ने किसी भी नागरिक क्षति से बचने के लिए संयम बरता। इस हमले में दो सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें निकटतम चिकित्सा सुविधा में भेज दिया गया। हालांकि, उन्होंने अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि यह हमला जैश ने किया है, शाम तक हम समूह की पहचान करेंगे। हथियारबंद आतंकवादी एक कार में भाग गए। संभवत: इनमें से दो पाकिस्तानी और एक स्थानीय हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

Updated : 26 Nov 2020 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top