Home > Lead Story > अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला, जवान शहीद

अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला, जवान शहीद

अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला, जवान शहीद
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार को सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ की यह टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे सिक्योरिटी में तैनात थी।

सीआरपीएफ की टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं, अभी तक बच्चे और शहीद हुए जवान की पहचान नहीं सामने आ सकी है।

घाटी में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। रोजाना किसी न किसी जिले में सुरक्षाबल आतंकवादियों को ढेर कर रहे हैं। शुक्रवार को ही पुलवामा में जारी एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। इसके अलावा त्राल के चेवा उल्लर इलाके में गुरुवार शाम से शुरू हुए एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

वहीं, पुलवामा में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। हालांकि, इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान भी शहीद हो गया। यह एनकाउंटर पुलवामा जिले के बंदजू इलाके में उस समय शुरू हुआ, जब जवानों को गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

Updated : 26 Jun 2020 8:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top