Home > Lead Story > J&K : पंपोर में सीआरपीएफ टुकड़ी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद और तीन घायल

J&K : पंपोर में सीआरपीएफ टुकड़ी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद और तीन घायल

J&K : पंपोर में सीआरपीएफ टुकड़ी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद और तीन घायल
X

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर बाइपास के पास केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ी पर सोमवार को आतंकियों ने हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन अन्य घायल हैं। सेना के जवानों ने हमले के बाद इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, पंपोर बाइपास के नजदीक आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद, जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान सीआरपीएफ के पांच जवान जख्मी हुए। इसमें से बाद में दो जवान शहीद हो गए। घायलों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई आतंकियों को ढेर किया है। बता दें कि पुलवामा जिले में पिछले महीने (27 सितंबर) सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इसमें सेना ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा इलाके के सम्बूरा में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया एवं वहां तलाश अभियान चलाया। इसके बाद, दोनों ओर से गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए थे।

Updated : 5 Oct 2020 12:42 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top