Home > Lead Story > बड़ी सफलता : जम्मू में लश्कर ए मुस्तफा का आतंकी हिदायतुल्ला मलिक गिरफ्तार

बड़ी सफलता : जम्मू में लश्कर ए मुस्तफा का आतंकी हिदायतुल्ला मलिक गिरफ्तार

बड़ी सफलता : जम्मू में लश्कर ए मुस्तफा का आतंकी हिदायतुल्ला मलिक गिरफ्तार
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा चलाये जा रहे सर्च अभियान में आज बड़ी सफलता मिली है। जम्मू के कुंजवानी में जैश -ए -मुस्तफा के सहयोगी संगठन लश्कर-ए-मुस्तफा के प्रमुख हिदायतुल्ला मलिक को सुरक्षबलों ने गिरफ्तार किया है। जम्म्मू -कश्मीर पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। आतंकी ने पूछताछ में बताया की वह जम्मू में बड़े हमले की योजना बन रहा था।

जम्मू एसएसपी श्रीधर पाटिल ने बताया कि आतंकी के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद जम्मू और अंनतनाग पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया। जिसमें जम्मू के कुंजवानी से तांकि हिदायतुल्ला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देख आतंकी ने फायरिंग की। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आतंकी के पास एक ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुई है।

एक जवान घायल

वहीँ दूसरी और श्रीनगर चांपोरा सेक्टर में आतंकवादियों के एक गुट ने सीआरपीएफ की चौकी को निशाना बनाया। जिसमें एक जवान घायल हो गया। कश्मीर पुलिस ने बताया की दोनों ओर से हुई गोलीबारी में कॉन्स्टेबल मनोज कुमार यादव घायल हुए हैं। उन्होंने बताया की आतंकियों की पहचान नहीं हुई है। यहां अब आतंकियों को तलाशा जा रहा है।




Updated : 12 Oct 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top