Top
Home > Lead Story > तमिलनाडु में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-DMK-INC को सत्ता में आने का कोई हक नहीं

तमिलनाडु में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-DMK-INC को सत्ता में आने का कोई हक नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस के गठबंधन के लोग मातृशक्ति का अपमान करते हैं।

तमिलनाडु में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा-DMK-INC को सत्ता में आने का कोई हक नहीं
X

लखनऊ/अतुल कुमार सिंह। कांग्रेस और डीएमके का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा हुआ है। इन्हें जब भी सत्ता में रहने का अवसर मिला, इन्होंने न तो जनता के कल्याण का काम किया और न ही देश की सुरक्षा कर सके। यह दोनों दल आस्था और जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं और मातृशक्ति का अपमान करते हैं। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी वनाथी श्रीनिवासन के समर्थन मे आयोजित जनसभा में कहीं। इस दौरान उन्‍होंने बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम ने योगी ने इसके बाद विरूद्धनगर में भी एक जनसभा को सम्‍बोधित किया।

डीएमके-कांग्रेस को सत्ता में आने का हक नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस के गठबंधन के लोग मातृशक्ति का अपमान करते हैं। मातृशक्ति के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं इनको सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति असम्मान करने वाली पार्टी के बजाए मतदाताओं को भाजपा और अन्नाद्रमुक को वोट देकर उन्हेंह सबक सिखाना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कांग्रेस की सरकार में प्रतिदिन एक नया घोटाला हुआ करता था। कभी कॉमनवेल्थ घोटाला, कभी 2G तो कभी कोल घोटाला। इन सभी घोटालों से देश की विश्वसनीयता घटी। यही कार्य तमिलनाडु के अंदर डीएमके की सरकार ने भी किया। उन्होंने कहा की कांग्रेस और डीएमके ने सत्ता में रहकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया था। कांग्रेस और डीएमके जैसे दलों को फिर से सत्ता में आने का कोई भी अवसर नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोयंबटूर की विकास यात्रा को नई दिशा में बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और पूर्व की डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण ने कोयंबटूर में डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण कराया, उसी का परिणाम है कि भारत अपनी सीमाओं की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सका। सीएम ने कहा डिफेंस कॉरिडोर तमिलनाडु को कोयंबटूर को एक विशेष पहचान दिलाई है।

बीजेपी ने बिना भेदभाव किया है सबका विकास

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योजनाओं को लागू किया है। कोविड-19 के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब कल्याण पैकेज के अंतर्गत हर गरीब को राशन पहुंचाने का कार्य किया। उन्होंने कहा स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत आपका कोयंबटूर सिटी भी चयनित हुआ है। तमिलनाडु के 1 दर्जन से अधिक सिटी स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत आधुनिक सुविधाओं का लाभ प्राप्त कर रहे हैं। यही नहीं अमृत योजना के अंतर्गत भी तमिलनाडु के कई शहरों के अंदर शुद्ध पेयजल की आपूर्ति और सीवर लाइन बिछाने के साथ ही तमाम अन्य बुनियादी सुविधाओं को प्राप्त कराने का कार्य वर्तमान में केंद्र सरकार के सहयोग से एआईडीएमके की सरकार ने तमिलनाडु के अंदर कार्य करना प्रारंभ किया है। साथ ही सीएम योगी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए निधि संकलन अभियान में तमिलनाडु के लोगों द्वारा 120 करोड़ रुपये के योगदान के लिए भी धन्यवाद दिया।

देश के तरक्की के लिए बिना भेदभाव किया काम

तमिलनाडु के विरुद्धनगर में आयोजित जनसभा को सम्बोाधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि तमिलनाडु देश मे अपनी सांस्कृतिक विरासत व मंदिरों के लिए विख्यात है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 6 वर्षों में बिना भेदभाव के विकास की योजनाओं और नौजवानों को रोजगार दिलाने के लिए पूरी ईमानदारी के साथ कार्य किया है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने देश मे सबसे ज्यादा शासन किया। इसके बावजूद कांग्रेस गांवों में बिजली नहीं पहुंचा पाई,लेकिन इस बिजली को एनडीए के सरकार ने सौभाग्य योजना के अंतर्गत गांवों में पहुंचाया। किसानों को 6 हजार सालाना देने का कार्य किया। जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्वच्छ पेयजल मुहैया कराया। विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी और एआईएडीएमके का सत्ता में आना जरूरी है। पीएम के कार्यकाल में इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट में माध्यम से हाइवे,एयरपोर्ट नए एम्स, आईआईएम व आईआईटी के निर्माण भारत की नई तस्वीर पेश करते हैं।

Updated : 31 March 2021 4:44 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top