Top
Home > Lead Story > सुशांत केस : सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन 9 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत केस : सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन 9 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत केस : सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन 9 घंटे तक की पूछताछ
X

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन करीब 8 घंटे तक पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती रविवार को सुबह 10.30 बजे के करीब डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थीं। इसके बाद शाम करीब 7 बजे पूछताछ के बाद बाहर निकलीं। सूत्रों के मुताबिक, आज की पूछताछ में रिया का बर्ताव ठीक नहीं था। पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया गया।

सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिए रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी सांताक्रूज के कलिना में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया। इससे पहले शनिवार को भी विशेष जांच दल ने रिया से इस मामले में सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। सुशांत की मौत के मामले की जांच करने सीबीआई की विशेष टीम दिल्ली से आई हुई है जो डीआरडीओ गेस्ट हाउस में ही रुकी हुई है।

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद एक्ट्रेस पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी।

सीबीआइ सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पिठानी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड पर निजी खरीदारी करने का सवाल किया गया। हालांकि, उसने इन सभी आरोपों को नकार दिया। उससे सुशांत के चल रहे इलाज के बारे में सवाल किए गए। सीबीआइ की एसपी नूपुर प्रसाद ने वाटर स्टोन रिजार्ट में सुशांत के साथ बिताए गए समय और साथ में शुरू किए गए प्रोजेक्ट के बारे में भी सवाल किया। इस दौरान रिया ने रक्षात्मक रुख अपनाया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक तीन सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई गई है, जो इस मामले में ड्रग्स की भूमिका की भी जांच करेगी। इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी रिया के खिलाफ जांच कर रहा है।

Updated : 30 Aug 2020 3:38 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top