Home > Lead Story > श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, दो आतंकियों को किया ढेर
X

श्रीनगर। श्रीनगर के आलमदार इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवान भी घायल हुए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों को कब्जे में ले लिया है। मुठभेड़स्थल से हथियार भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को श्रीनगर के आलमदार इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

दो आतंकितयों की मौत -

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। हालांकि इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने आलमदार मुहल्ले में तलाशी अभियान चलाया हुआ है। मुठभेड़ में घायल हुए दो सीआरपीएफ जवानों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका उपचार जारी है। घायल जवानों की पहचान 21 बटालियन के एसआई भूपेंद्र शर्मा और 3 बटालियन के उनिश अहमद डार के रूप में हुई है।

इंटरनेट सेवा बंद -

वहीं, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पुष्टि करते हुए बताया है कि ये दोनों लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित थे। फिलहाल उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि अभियान के पूरा होने तक प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा बंद रखी हुई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top