Home > Lead Story > स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह से लिया आशीर्वाद, उप्र की राजनीति में चढ़ा पारा

स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह से लिया आशीर्वाद, उप्र की राजनीति में चढ़ा पारा

स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह से लिया आशीर्वाद, उप्र की राजनीति में चढ़ा पारा
X

नईदिल्ली/लखनऊ। उप्र में जारी चुनावी घमासान में जहां भाजपा और सपा नेता एक-दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। ऐसे संसद के गलियारों से एक ऐसी तस्वीर निकलकर सामने आई जिसने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया। बजट सत्र के पहले दिन भाजपा की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लेती नजर आई।

दरअसल, संसद सत्र के स्थगन के बाद स्मृति ईरानी और मुलायम सिंह यादव आगे-पीछे ही निकल रहे थे। तभी दौरान स्मृति की नजर मुलायम सिंह यादव पर पड़ी। वह सपा नेता के नजदीक पहुंचकर उन्हें सीढियां उतरने में मदद करती है। इसी दौरान स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिय। मुलायम सिंह ने उन्हें सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।

गौरतलब है की इन दिनों उत्तर प्रदेश में जारी चुनाव अभियान के दौरान दोनों दलों के नेता एक -दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है। स्मृति ईरानी ने भी हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जुबानी हमला करती नजर आई थी। ऐसे में दोनों नेताओं की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसे देखकर आसानी से समझा जा सकता है राजनीती में ना कोई दोस्त और नाही कोई दुश्मन होता है।

Updated : 2 Feb 2022 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top