Home > Lead Story > उद्धव ठाकरे पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, कार्यकार्ताओं से कहा- नए चुनाव चिन्ह के लिए रहे तैयार

उद्धव ठाकरे पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, कार्यकार्ताओं से कहा- नए चुनाव चिन्ह के लिए रहे तैयार

उद्धव ठाकरे पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, कार्यकार्ताओं से कहा- नए चुनाव चिन्ह के लिए रहे तैयार
X

मुंबई। शिवसेना के उद्धव गुट ने सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल की है। महासचिव सुभाष देसाई की ओर से दायर याचिका में शिंदे को सरकार बनाने का आमंत्रण देने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती दी गई है। स्पीकर के निर्वाचन और विश्वासमत की प्रक्रिया को भी गलत बताया गया है।

इसी बीच उद्धव ठाकरे ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि शिवसेना को जो भी नया चुनाव चिह्न मिलेगा, उसे कम समय में लोगों के घर तक पहुंचाने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि शिवसेना को खत्म करने की जोरदार साजिश रची जा रही है। इसकी लड़ाई पार्टी कोर्ट में मजबूती से लड़ रही है। उद्धव ठाकरे ने गुरुवार देररात यह बात शिवसेना भवन में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि अब उनकी तबीयत ठीक हो गई है और वे शिवसेना भवन में हर दूसरे दिन उपलब्ध रहेंगे। शिवसेना को खत्म करने का प्रयास भारतीय जनता पार्टी शिंदे समूह के साथ मिलकर कर रही है। शिवसेना इससे हार नहीं मानेगी।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने महा विकास अघाड़ी सरकार को उखाड़ फेंका है। एकनाथ शिंदे गुट और भाजपा ने नए विधानसभा अध्यक्ष की नियुक्ति कर शिवसेना को झटका दिया है। इसी पृष्ठभूमि में उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि शिंदे गुट और भाजपा दोनों ही शिवसेना को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

Updated : 18 July 2022 6:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top