Home > Lead Story > उद्धव गुट को लग सकता है झटका, 15 सांसद सीएम एकनाथ शिंदे के संपर्क में आए

उद्धव गुट को लग सकता है झटका, 15 सांसद सीएम एकनाथ शिंदे के संपर्क में आए

उद्धव गुट को लग सकता है झटका, 15 सांसद सीएम एकनाथ शिंदे के संपर्क में आए
X

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को एक और झटका देने की तैयारी कर रहे हैं। इसके तहत बुधवार देर रात सीएम शिंदे ने शिवसेना के 15 सांसदों के साथ बैठक की। शिंदे समूह ने संकेत दिया है कि बहुत जल्द शिवसेना के दो तिहाई सांसद शिंदे समूह में शामिल हो सकते हैं।

शिंदे समर्थक तथा पूर्व मंत्री उदय सामंत ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि सीएम एकनाथ शिंदे के बेटे सांसद श्रीकांत शिंदे के नेतृत्व में बड़ी संख्या में शिवसेना सांसद एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर सांसदों की बैठक को औपचारिक बैठक बताया है।

उल्लेखनीय है कि सीएम एकनाथ शिंदे शिवसेना के 40 विधायकों को लेकर अलग हुए हैं। बताया जा रहा है कि उनका लक्ष्य शिवसेना चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पाने का है। इसी वजह से वे शिवसेना के संसदीय दल में दो तिहाई फूट करने की दिशा में काम कर रहे हैं। लोकसभा में शिवसेना के 19 सांसद हैं , उनका लक्ष्य 15 से अधिक सांसदों को अपने साथ करने का है। शिंदे समूह में यह काम सांसद श्रीकांत शिंदे संभाल रहे हैं। साथ ही शिंदे समूह अधिक से अधिक पार्षदों को भी अपने खेमे में लाने का प्रयास कर रहा है।

Updated : 16 July 2022 7:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top