Home > Lead Story > संजय राउत ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, कहा- 2024 में मोदी को हराने का कोई चांस नहीं

संजय राउत ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, कहा- 2024 में मोदी को हराने का कोई चांस नहीं

संजय राउत ने की प्रधानमंत्री की तारीफ, कहा- 2024 में मोदी को हराने का कोई चांस नहीं
X

मुंबई। अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने आज एक बार फिर अपने बयान से राजनीतिक गणितज्ञों को चकरा दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ में आज जमकर कसीदे पढ़े है। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री मोदी को 2024 में बेहद हराना मुश्किल है क्यों कि उनसे मुकाबला करने के लिए विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं है। जब तक विपक्ष के पास चेहरा नहीं आता है, तब तक कोई चांस नहीं है।

उन्होंने कहा " मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं। इस बात को कोई भी नकार नहीं सकता है कि पिछले सात सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है।''

2024 भाजपा के हारने का कोई चांस नहीं

उन्होंने कहा कि वर्तमान में विपक्ष के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं है, जो प्रधानमंत्री मोदी के मुकाबले में सामने खड़ा हो पाए। उन्होंने कहा की जब तक विपक्ष के पास मोदी जैसा नेता नहीं आ जाता, भाजपा के 2024 में हारने का कोई चांस नहीं है। हालाँकि उन्होंने राकांपा नेता शरद पवार की तरफ करते उन्हें विपक्ष का भविष्य बताया। वहीँ कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष की अटकी नियुक्ति को लेकर कहा की कांग्रेस में भी लीडरशिप को लेकर संकट है, इसलिए अभी तक पार्टी प्रेसिडेंट नहीं चुन पाए हैं। राहुल गांधी बड़े नेता है लेकिन उनसे बड़े कई नेता अभी वर्तमान राजनीति में मौजूद है।

पीके की मुलाक़ातों के बीच आया बयान -

संजय राउत का ये बयान ऐसे समय में आया है जब विपक्ष को एकजुट करने के लिए चुनावी रणनीतिकार विपक्षी नेताओं से मिल रहे है। प्रशांत ने मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, महसचिव प्रियंका गांधी बढेरा और सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इससे पहले उन्होंने शरद पवार से मुलाकात की थी।हालांकि राउत के बयान पर अब तक किसी अन्य नेता एवं शिवसेना की कोई टिप्पणी नहीं की है।

Updated : 2021-10-12T15:44:50+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top