Home > Lead Story > Samsung Galaxy Ring: एक बार चार्ज करने पर चलेगी हफ्तेभर , आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy Ring: एक बार चार्ज करने पर चलेगी हफ्तेभर , आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

आज दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपने ब्रांड की Galaxy Unpacked 2024 में Galaxy Ring लॉन्च की है। जिसके लिए आज 10 जुलाई से प्रीऑर्डर उपलब्ध हो सकेंगे।

Samsung Galaxy Ring: एक बार चार्ज करने पर चलेगी हफ्तेभर , आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
X

Samsung Galaxy Ring: टेक मार्केट में आज दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपने ब्रांड की Galaxy Unpacked 2024 में Galaxy Ring लॉन्च की है। जिसके लिए आज 10 जुलाई से प्रीऑर्डर उपलब्ध हो सकेंगे। गैलेक्सी Ai के साथ इस रिंग के फीचर्स आपको काफी शानदार मिलेंगे। तो वही इस रिंग को यूजर्स एंड्रॉइड 11.0 या इसके बाद के वर्जन और कम से कम 1.5GB मेमोरी वाले सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

जानिए इस रिंग की खासियत

सैमसंग कंपनी की यह शानदार रिंग कई सारे फीचर्स से लैस है। तो इस रिंग की साइज की बात करें तो गैलेक्सी रिंग हल्की है। इसे टाईटेनियम से बनाया गया है। इसका वजन 2.3 और 3.0 ग्राम के बीच है, जिसे आप किसी भी समय तक पहनकर रख सकते हैं या सोने के समय भी ऐसे आसानी से पहना जा सकता है।सैमसंग गैलेक्सी रिंग तीन कलर ऑप्शन- टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम में उपलब्ध होगी। साथ ही इसके साथ एक साइजिंग किट मिलेगी, जो आपको 9 साइज ऑप्शन में से सही फिट सेट करने में सहायता करेगी।




ये फीचर्स भी है मददगार

आपको इस Galaxy Ring के और अन्य फीचर्स की जानकारी देते चले तो, इसमें सैमसंग के सेंसर इनोवेशन का उपयोग करते हुए डिटेल्ड स्लीप एनालिसिस, हर्ट रेट अलर्ट और पर्सनलाइज्ड वेलनेस टिप्स मिलते हैं।




इसके अलावा यह रिंग 10 एटीएम वाटर रेजिस्टेंस का दावा करती है, जिससे यह 100 मीटर गहरे पानी में तैरने में मददगार है। इसकी बैटरी क्षमता को जाने तो इसे दिन में एक बार चार्ज कर लेते हैं तो हफ्तेभर इसका इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं।


Updated : 10 July 2024 4:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top