Top
Home > Lead Story > पंजाब कांग्रेस के बाद राजस्थान में टूट के आसार, नाराज सचिन पायलट दिल्ली रवाना

पंजाब कांग्रेस के बाद राजस्थान में टूट के आसार, नाराज सचिन पायलट दिल्ली रवाना

पंजाब कांग्रेस के बाद राजस्थान में टूट के आसार, नाराज सचिन पायलट दिल्ली रवाना
X

जयपुर। पंजाब कांग्रेस में चल रही टूट और नाराजगी की खबरों के बीच अब राजस्थान में भी दोबारा वैसे ही हालात बनने लगे है। पायलट पिछले साल हाईकमान द्वारा उनसे किए गए वादों के पूरा नहीं होने पर नाराज चल रहे है। वे आज दोपहर दिल्ली के रवाना हो गए है।जिसके बाद से राजस्थान की राजनीति में एक बार फिर हलचल बढ़ गई है।

बताया जा रहा है की कल गुरूवार शाम सचिन पायलट की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से फोन पर चर्चा की थी। उनके बुलावे पर पायलट दिल्ली जा रहे है। माना जा रहा है की वे इस दौरान प्रियंका गांधी के अलावा राजस्थान प्रभारी अजय माकन और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से भी मुलाकात कर सकते हैं।इन नेताओं से मिल वे अपनी बात रख सकते है। ये दोनों नेता बीते साल बनाई गई सुलह कमिटी के सदस्य है। जिसकी रिपोर्ट 10 महीने बीत जाने के बाद भी नहीं आई है। जोकि पायलट की नाराजगी की मुख्य वजह बनी हुई है।

राजस्थान में हलचल बढ़ी -

पार्टी हाईकमान से नाराज पायलट ने इससे पहले गुरूवार को अपने समर्थक विधायकों के साथ चर्चा की थी। जिसमें राकेश पारीक, रामनिवास गावड़िया, मुकेश भाखर, वेदप्रकाश सोलंकी और सुरेश मोदी बैठक में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विधायकों को अभी इंतजार करने का निर्दश दिया है। माना जा रहा है की यदि दिल्ली में बात नहीं बनती है तो राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर टूट के आसार बन सकते है।

पिता को दी श्रद्धांजलि -

इससे पूर्व पायलट ने सुबह दौसा के जीरोता व भंडाना गांव पहुंचकर अपने स्वर्गीय पिता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट को पुष्पांजलि अर्पित की। करीब बीस मिनट के संक्षिप्त कार्यक्रम के बाद पायलट जयपुर के लिए रवाना हो गए।

Updated : 2021-06-11T18:45:27+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top