Top
Home > Lead Story > शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर बोले -'हां...मैं अब BJP-RSS के साथ हूं'

शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर बोले -'हां...मैं अब BJP-RSS के साथ हूं'

शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर बोले -हां...मैं अब BJP-RSS के साथ हूं
X

मुंबई। महज एक कार्टून शेयर करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को जमकर पीटा था। इस मामले ने तूल पकड़ लिया। मंगलवार को मदन शर्मा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले और उनसे न्याय की मांग की। राज्यपाल से मिलकर निकले मदन शर्मा ने कहा कि उद्धव ठाकरेको हटाकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भाजपा में होने का आरोप लगाकर पीटा गया था, लेकिन अब आज से वह बीजेपी और आरएसएस के साथ हैं।

मदन शर्मा ने राज्यपाल को बताया कि उनके ऊपर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों (शिवसेना वर्कर्स) के खिलाफ लगाई गई धाराएं कमजोर हैं। मदन शर्मा ने बताया कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

शिवसैनिकों पर पिटाई का आरोप लगाने वाले नौसेना के पूर्व अधिकारी ने आज मुंबई में राज्यपाल से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने कहा, 'अब से मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया, तो उन्होंने आरोप लगाया कि मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज भाजपा-आरएसएस के साथ हूं।'

शुक्रवार को बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आने के बाद राज्य की उद्धव सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने एक तरफ जहां अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि अगर राज्य की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल सकते तो उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई। मदन शर्मा ने पत्रकारों से कहा, ''अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।''

Updated : 15 Sep 2020 9:23 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top