Home > Lead Story > लाल किले हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत, महिला मित्र घायल

लाल किले हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत, महिला मित्र घायल

लाल किले हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत, महिला मित्र घायल
X

चंडीगढ़। पंजाबी अभिनेता और किसान आंदोलन के दौरान गणतंत्र दिवस के दिन लाल किला हिंसा मामले के आरोपित दीप सिद्धू की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना में एक महिला भी घायल है, जिसे सिद्धू की दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस घटना के कारणों की जानकारी करने लिए जांच पड़ताल कर रही है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिहं चन्नी ने अभिनेता सिद्धू की मौत पर दुख जताया है।

जानकारी के अनुसार पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू अपनी एक महिला दोस्त के साथ स्कॉर्पियो से दिल्ली से पंजाब की ओर जा रहे थे। हरियाणा के सोनीपत में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर रात साढ़े नौ बजे के आसपास पिपली टोल के पास हादसा हुआ है। बताया गया कि दीप सिद्धू की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से पीछे से टकरा गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक युवक और एक महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मौत हो गई। इस हादसे में दीप की महिला दोस्त भी घायल हुई हैं। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों का मुआयना किया। दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। ट्राले का चालक मौके से भाग गया है।

इस मामले में सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना के दो लोगों को अस्पताल लाया गया है। इलाज के दौरान दीप सिद्धू नामक युवक की मौत हो गई है। अभी एक महिला का इलाज चल रहा है और वह अब खतरे से बाहर है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। जांच में पता चला है कि सिद्धू खुद गाड़ी चला रहे थे। उल्लेखनीय कि किसान आंदोलन के दौरान लालकिला में घुसने और हिंसा मामले में पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू आरोपित थे।

चन्नी ने जताया शोक -

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मौत पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शोक जताया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। पंजाब में आमआदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने भी सिद्धू की मौत पर शोक जताया है।

Updated : 23 Feb 2022 2:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top