Home > Lead Story > Reasi Terror Attack : रियासी आतंकी हमले के बाद आग बबूला हुआ VHP, की ये बड़ी घोषणा

Reasi Terror Attack : रियासी आतंकी हमले के बाद आग बबूला हुआ VHP, की ये बड़ी घोषणा

Reasi Terror Attack : जम्मू - कश्मीर में पीड़ितों को सहायता पहुंचाने के लिए VHP द्वारा एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

Reasi Terror Attack : रियासी आतंकी हमले के बाद आग बबूला हुआ VHP, की ये बड़ी घोषणा
X

Reasi Terror Attack : रियासी आतंकी हमले के बाद आग बबूला हुआ VHP

Reasi Terror Attack : जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकवादी हमले और खासकर इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ विश्व हिन्दू परिषद् की युवा कार्यकारिणी बजरंग दल कल देश भर के जिला केंद्रों पर प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा विश्व हिन्दू परिषद् राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौपेगी। यह जानकारी केंद्रीय संघटन महामंत्री विहिप मिलिंद पराडे ने भोपाल में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान दी है।

उन्होंने बताया कि, जम्मू - कश्मीर में पीड़ितों को सहायता पहुंचाने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इस इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ कल (12 जून) देश भर के जिला केंद्रों पर प्रदर्शन किया जाएगा। आतंकवाद के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी कलेक्टर कार्यालय में सौंपा जाएगा। इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए पुतला दहन भी किया जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले की निंदा की गई। मिलिंद पराडे ने कहा कि, पाकिस्तान समर्थित - इस्लामिक आतंकवाद जम्मू - कश्मीर में पुनः सिर उठा रहा है। इससे कठोरता से डील किया जाना चाहिए। इस वार्ता में छत्तीसगढ़ के बलौदा में हुई हिंसा की घटना की भी निंदा की गई।

बता दें कि, जम्मू - कश्मीर के रियासी में शिव की खेड़ी तीर्थ क्षेत्र के दर्शन करने जा रही बस पर आतंकियों ने ओपन फायर कर दिया था। इसके चलते 9 से 10 लोगों की मौत हुई थी। आतंकियों की खोज अब भी जारी है। इन आतंकियों ने हमला उस समय किया था जब दिल्ली में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था।

Updated : 11 Jun 2024 10:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top