Home > Lead Story > रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी, कहा- 3 घंटे में पूरे परिवार को कर देंगे खत्म

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी, कहा- 3 घंटे में पूरे परिवार को कर देंगे खत्म

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमैन मुकेश अंबानी को मिली धमकी, कहा- 3 घंटे में पूरे परिवार को कर देंगे खत्म
X

मुंबई। उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी को सोमवार को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में 8 बार फोन करके दी गई। धमकी भरे फोन के बाद मुंबई पुलिस एक्शन मोड में आ गई और बोरीवली के एमएचबी कालोनी से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। धमकी देने वाला मानसिक रूप से बीमार बताया गया है, लेकिन जांच जारी है।

रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी ने बताया कि सोमवार की सुबह धमकी के 8 कॉल आए थे। फोन पर इस अनजान शख्स ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। मुंबई पुलिस के मुताबिक धमकी देने, जान से मारने की धमकी देने, अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने बोरीवली स्थित एमएचबी कालोनी से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए व्यक्ति को मानसिक रूप से बीमार बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि धमकी भरे फोन करने वाला एक ही बात बार-बार कहता रहा, मैं अंबानी परिवार को मारने जा रहा हूं, उन्हें मरना है। यह फोन कॉल रिकॉर्ड करके पुलिस ने ध्यान से सुना है। पुलिस हिरासत में लिए गए व्यक्ति की आवाज और फोन की आवाज का मिलान करने के बाद ही असलियत का पता चल सकेगा। अंबानी के सुरक्षा प्रमुख से मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने संपर्क किया है। सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत पड़ी तो तत्काल कदम उठाए जाएंगे। अंबानी परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अंबानी के अंटिलिया आवास के बाहर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Updated : 25 Aug 2022 6:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top